City News

‘हमारी हाइट भले ही छोटी है पर प्यार हमारा पूरा है’ – प्यार की कहानी

आपने तो सुना ही होगा कि जोड़ियां तो रब के घर से ही बनकर आती हैं। यह लाइनें पायल और कपिल की खूबसूरत प्यार की कहानीको बखूबी सच्चाई से बयां करती हैं। राजस्थान की रहने वाली पायल की हाइट आम लड़कियों के बजाय बेहद कम है। या यूं कहें कि समाज में इन्हें बौना कहा जाता है पर हाइट कम होने का मतलब यह तो नहीं कि प्यार का मुकाम हासिल करने का इनको हक नहीं। पॉपुलर इंस्टाग्राम पेज ऑफशियल ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे में इस क्यूट जोड़े की खूबसूरत लव स्टोरी पढ़कर आपका प्यार पर भरोसा बढ़ जाएगा

अचानक ही कर दिया प्रपोज

चमकती आंखों से उस खूबसूरत लम्हे को याद करते हुए पायल बताती हैं कि कपिल ने मुझसे अचानक ही पूछ लिया- क्या तुम शादी करना चाहती हो? कपिल का इतना कहना था कि मैं आसमानों में उड़ने लगी। समझ ही नहीं आ रहा था कि मैं उसके इस सवाल का क्या जवाब दूं? तभी कपिल ने कहा कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुम जितना चाहो, समय ले सकती हो। उसकी ये लाइनें मेरे दिल को छू गई थी। उसने बेहद सादगी से अपनी बात कहकर मेरा दिल जीत लिया था। 15 दिन बाद मैं और मेरा परिवार कपिल के परिवार से मिलने इंदौर गया।

आंखों में देखा था प्यार
जब मैं पहली बार कपिल से मिलने पहुंची थी, मुझे ऐसा लगा कि मेरा राजकुमार मुझे मिल चुका है। उसी दिन हमारा रोका हो गया। मुझे कपिल में हर निगाह में अपने लिए प्यार नजर आ रहा था। मुझे एहसास हुआ कि मेरा फैसला एकदम सही है।

जब कपिल ने की मेरी तारीफ
दिल में अगर प्यार हो तो दूरियां मायने नहीं रखती पर महबूब अगर सामने हो तो इश्क की गहराई बढ़ जाती है। प्यार के समंदर में गोते लगा रहे दोनों परिंदे कब तक दूर रहे पाते। पायल कहती हैं कि कुछ महीनों बाद कपिल मुझसे मिलने राजस्थान आया। ये वो समय था, जब मैं पूरी तरह से कपिल के प्यार की गिरफ्त में आ चुकी थी। उस दिन उसने मेरे बालों की भी तारीफ की।

जमकर लगाए ठुमके
पायल बताती हैं कि 11 महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब मेरे घर के सामने वाकई मेरे सपनों का राजकुमार आ गया। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपनी शादी के लिए इस कदर एक्साइटेड रहूंगी। मैंने अपनी ही शादी में जमकर डांस किया, वो भी ऐसे, जैसे कोई नहीं देख रहा था। उस समय कपिल ने मुझे जो स्माइल दी, वह वाकई दिल के पार निकल गई। एक अलग ही सच्चाई थी उसमें।

कपिल अच्छा पति ही नहीं, मोटिवेटर भी है

सपनों के हकीकत में बदलने के बाद पायल कहती हैं कि तबसे 4 महीने गुजर गए हैं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मानो मैं खुद में हर दिन अलग ही डेवलपमेंट का अनुभव कर रही हूं। मैं हर दिन अपने डांस के वीडियोज बनाती हूं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं और यह सब कपिल ने मुझमें जो आत्मविश्वास भरा, उसकी वजह से हो रहा है।

मुझे बेहद खुशी है कि मैंने कपिल के रूप में न केवल सच्चा जीवनसाथी पाया बल्कि एक मोटिवेटर भी पाया। सबसे ज्यादा खास बात तो यह है कि कपिल बहुत ही अच्छा पिज्जा बनाता है। जब भी हमारी लड़ाई होती है, तो मैं पहले ही जान जाती हूं कि आज डिनर में क्या बनने वाला है। खैर कुछ भी हो ‘हमारी हाइट भले ही छोटी है पर प्यार हमारा पूरा है।’

Comment here